Adv
adv Ftr

एयर होस्टेस खुदकुशी केस : सुप्रीम कोर्ट पहुंचे अनिसिया के सास-ससुर

 

नई दिल्ली, 04 अक्टूबर (हि.स.)। दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की खुदकुशी के मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के खिलाफ अनिसिया बत्रा के ससुर आर एस सिंघवी और सास सुषमा सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने अनिसिया बत्रा के सास-ससुर के वकील से कहा कि यह एक गंभीर मामला है। पुलिस के पास जो साक्ष्य हैं उसके मुताबिक एयर होस्टेस के साथ क्रूरता की गई थी।

पिछले 28 सितंबर को दिल्ली हाईकोर्ट ने अनिसिया बत्रा के सास ससुर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। पिछले 20 जुलाई को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने भी अनिसिया बत्रा के ससुर और सास की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। साकेत कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था कि आरोप गंभीर हैं और जांच महत्त्वपूर्ण चरण में है| इसलिए इन्हें अग्रिम जमानत नहीं दी जा सकती है। साकेत कोर्ट के फैसले के विरोध में अनिसिया बत्रा के सास और ससुर ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

दिल्ली पुलिस ने पिछले 16 जुलाई को पुलिस ने मयंक सिंघवी को गिरफ्तार कर लिया था। दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में अनिसिया बत्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा ने 13 जुलाई को शाम करीब साढ़े चार बजे अपने पति मयंक को मैसेज किया की वो एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मयंक उस समय घर पर थे| वह मैसेज मिलते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन वो छत पर नहीं मिली। 

Todays Headlines