img

देहरादून, 09 अगस्त (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का जन्म दिन पर नगर के कई स्थानों पर कई कार्यक्रम आयोजित किये गये। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भगत के दीर्घायु की कामना की और  मिष्ठान वितरण किया। 

रविवार को अम्बेडकर मंडल के अध्यक्ष विशाल गुप्ता के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का जन्मदिन घंंटाघर पर स्थित अम्बेडकर पार्क के बाहर  मनाया। इस मौके पर मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, राज्य मंत्री रविंद्र कटारिया, राजकुमार पुरोहित मौजूद रहे। 

भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने कहा कि हम सब  प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की दीर्घायु की कामना को लेकर नगर के लगभग 35 स्थानों पर विभिन्न कार्यक्रमों आयोजन किया गया है। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों को मास्क, सैनिटाइजर के साथ जरूरतमंदों को राशन का भी वितरण किया। इसी क्रम में अंबेडकर मंडल की ओर से घंटाघर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि अध्यक्ष के जन्मदिन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। 

अंबेडकर मंडल के अध्यक्ष विशाल गुप्ता ने बताया कि मंडल के सभी शक्ति केंद्रों में कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के दीर्घायु कामना के लिए हवन किया गया और मिष्ठान वितरण, केक सेरेमनी के साथ महामारी के बचाव के लिए जनमानस को गिलोय के वृक्ष बांटे गये हैं। इसके साथ ही जरूरतमंदों को राशन वितरण भी किया गया है। इन सभी कार्यकमों में संयोजक पंडित अंबिका गैरोला, महामंत्री महानगर रतन चौहान, सत्येंद्र नेगी ,महानगर उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, आशीष नागरथ महानगर मंत्री, सुनील शर्मा मंडल महामंत्री, विपिन खंडूरी,अरुण खरबंदा, पार्षद अनीता गर्ग के अलावा नगर और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल हुए

Adv

You Might Also Like