Adv
adv Ftr

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत

 

नई दिल्ली, 12 जनवरी (हि.स)। अनुपम खेर अभिनीत फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन करीब 5 से 6 करोड़ की कमाई की है। 
पहले दिन की कमाई को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म वीकेंड में अपनी कुल लागत निकाल लेगी। फिल्म को 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म की कुल लागत लगभग 23 करोड़ है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 4.50 करोड़ की कमाई की है।
उल्लेखनीय है कि यूपीए सरकार में प्रधानमंत्री रहे डॉ मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' ट्रेलर रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरी रही। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से कांग्रेस पार्टी इसका लगातार विरोध कर रही थी। पार्टी का कहना थी कि फिल्म में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को गलत तरीके से पेश किया गया है। उनका कहना था कि फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ भी की गई है। 
इस फिल्म में अमुपम खेर ने डॉ मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है। जबकि अक्षय खन्ना ने संजय बारू और सुजैन बर्नेट ने सोनिया गांधी का किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है।

Todays Headlines