Adv
adv Ftr

दबंगों की धमकी से भयभीत किशोर ने लगाई फांसी

 

आगरा, 06 अक्टूबर (हि.स.)। थाना डौकी के गांव गुड़ा में दबंगों की धमकी के डर से किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके शव को शनिवार सुबह परिवार के लोगों ने कमरे में लटका देखा। सूचना पर डौकी पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना डौकी पुलिस को सूचना मिली कि गांव गुड़ा में 18 वर्षीय रामनिवास पुत्र पप्पू राम का शव कमरे में झूल रहा है। सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतक के परिजनों से बात की।
मृतक के पिता ने बताया रामनिवास भूसे की बुर्जी लेकर बेचने का काम करता है। शुक्रवार रात गांव में स्थित एक स्कूल के पास अपने साथी को लेकर गया था, वहां चाऊमीन खाने के लिए खड़ा हो गया। इसी बीच गांव के ही योगेंद्र, योगेश, धीरेंद्र, रणवीर और सुरेंद्र आ गए। उनसे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। उन लोगों ने रामनिवास को बुरी तरह पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने कहा अगर पुलिस में रिपोर्ट लिखाता है तो जान से मार देंगे।
इस डर से वह घर आ गया। इसके बावजूद हमलावर रात 11 बजे फिर रामनिवास के घर पहुंचे। उसे सिर्फ जान से मारने की धमकी देकर चले गए। धमकी देने के बाद रामनिवास डर गया और मकान की दूसरी मंजिल पर सोने चला गया। शनिवार सुबह 10 बजे तक का दरवाजा नहीं खुला तो शक होने पर खिड़की से झांका तो वह पंक्ति पर झूल रहा था। उसकी गली में दुपट्टा बंधा हुआ था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। 
थाना चौकी प्रभारी ने बताया मृतक के पिता की तहरीर पर हमलावरों के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि रणवीर शातिर बदमाश है, वह एक मर्डर केस में वांछित चल रहा है। हमलावर गांव से भाग गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।