ADV2
adv Ftr

भारी वस्तु से वार कर मजदूर की हत्या

 

देहरादून, 13 सितम्बर (हि.स.)। कोतवाली डालनवाला क्षेत्र में एक युवक के सर पर भारी वस्तु से वार कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की शिनाख्त अश्वनी उर्फ अंडा (22) पुत्र स्व. धर्मपाल निवासी रतन चौक डीएल रोड़ डालनवाला के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना बुधवार देर रात की है। एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के नालापानी चौक के पास नालापानी रोड़ पर एक व्यक्ति के मृत अवस्था में पड़े होने की सूचना देर रात्रि कन्ट्रोल रूम के माध्यम से थाना डालनवाला को मिली। प्रभारी निरीक्षक डालनवाला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आस-पास के लोगों से जानकारी की तो पता चला की मृतक दिहाड़ी मजदूर था। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारीयों को घटना के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मौके पर डॉग स्क्वाड तथा एफएसएल की टीम को बुलाकर घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र से आवश्यक साक्ष्य संकलन की कार्रवाई भी पुलिस ने की।
एफएसएल की टीम ने प्रारम्भिक जांच में बताया कि किसी भारी वस्तु से मृतक के सर पर वार कर उसकी हत्या की गई है। पुलिसने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक के परिजनों थाना डालनवाला में एक तहरीहर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का अभियोग पंजीकृत किया है। घटना के अनावरण के लिए अलग-अलग टीमों को गठित कर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को कब्जे में लेकर उनका विश्लेषण कर रही है। साथ ही सभी सम्भावित स्थानों/सदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।