Adv
adv Ftr

(जेएनयू) उमर खालिद पर गोली चलाने वाले आरोपियों ने जारी किया वीडियो

 

झज्जर, 17 अगस्त (हि.स.)। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र नेता उमर खालिद पर गोली चलाने वाले आरोपियों ने शुक्रवार को वीडियो जारी किया। वीडियो जारी कर दोनों आरोपियों ने उमर खालिद पर गोली चलाने की जिम्मेवारी ली है।दोनों युवाओं ने जारी वीडियो में कहा कि भारत के खिलाफ बोलने पर हमला किया। 
जारी वीडियो में युवाओं ने अपना नाम दरवेश शाहपुर व नवीन दलाल बताया है। दरवेश बहादुरगढ के शाहपुर गांव और नवीन मांडोठी गांव का रहने वाला है। 
दोनों युवाओं ने वीडियो के माध्यम से 17 अगस्त शुक्रवार को शहीद करतार सिंह सरापा के घर 
गिरफ्तारी देने की बात कही है। वीडियो में कहा गया है कि जेएनयू के टुकड़-टुकड़े गैंग के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। कवि हरिओम पवार की देशभक्ति कविताओं से प्रेरित होकर दोनों युवाओं ने यह कदम उठाया है। दोनों कहा कि भारत में रहकर भारत के खिलाफ बोलने वाले देशद्रोही हैं। 
बता दें कि नवीन दलाल गोरक्षक सेना का संस्थापक अध्यक्ष है और नवीन अपने सोशल मीडिया के फेसबुक पेज पर भी वीडियो शेयर किया है।
दरवेश ने पुलिस ने अपील की है कि वे खालिद के मामले में किसी युवा को तंग न करे। वे शहीद करतार सिंह के गांव में अपनी गिरफ्तारी देंगे। गांव में पहुंचकर पहले वे शहीद को नमन करेंगे उसके बाद गुरुद्वारे में माथा टेकने जाएंगे। दोनों युवाओं ने प्रशासन को चेताया कि यदि उन्हें बीच में रोकने की कोशिश की गई तो उन्हें अपना रूट चेंज करना पड़ेगा। 

Todays Headlines