Today's Top News

img

तिनसुकिया (असम), 16 मई (हि.स.)। तिनसुकिया पुलिस ने 14 मई को डिगबोई के टिंगराई बाजार में ग्रेड ब्लास्ट के मामले में संदिग्ध उग्रवादियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। पुलिस ने उग्रवादियों का पता बताने वाले को नगद इनाम देने की भी घोषणा की है।

पुलिस ने फोटो में दिख रहे बाइक सवार दोनों बदमाशों का पता बताने वाले को 2 लाख रुपये का इनाम देने के साथ पहचान छिपाने का वादा किया है। इसके अलावा जिला पुलिस ने जानकारी देने के लिए जनता की खातिर 8638018965 नंबर भी जारी किया है।

गौरतलब है कि तिनसुकिया जिला के डिगबोई के टिंगराई बाजार में 14 मई को उग्रवादियों के ग्रेनेड से किए गये हमले में संदीप सिंह और सुरजीत तालुकदार की मौत हो गई थी। विस्फोट में दो लोग मंजीत दास और घनश्याम अग्रवाल घायल भी हुए हैं। इस घटना में प्रतिबंधित संगठन उल्फा (स्वाधीन) का हाथ होने का संदेह जताया गया है, जबकि उल्फा (स्व) ने विस्फोट में शामिल होने से इनकार किया है।

मुख्यमंत्री और गृह विभाग के प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा शनिवार को टिंगराई ग्रेड ब्लास्ट स्थल का दौरा करने के साथ ही पीड़ित परिवारों से भी मिले थे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की है।

Adv

You Might Also Like