ADV2
adv Ftr

कार्यस्थल पर महिलाओं के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार गलतः अमिताभ बच्चन

 

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (हि.स.)। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि कार्यस्थल पर महिलाओं के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए। अमिताभ ने यह बात अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर पोस्ट के माध्यम से कही है।
अमिताभ ने कहा कि अगर महिलाओं के साथ कार्यस्थल पर किसी भी तरह का दुर्व्यवहार होता है तो उसे तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए उसकी शिकायत दर्ज कराई जानी चाहिए। साथ ही अमिताभ ने इन मामलों के प्रति लोगों को जागरुक करने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि अनुशासन, नैतिकता, सामाजिकता जैसी शिक्षा हमें अपनी प्राथमिक शिक्षा में शामिल किये जाने की आवश्यकता है।
बिग बी ने आगे कहा कि महिलाएं और बच्चों को खास तौर पर संरक्षण देने की जरूरत है। महिलाओं के हर क्षेत्र में आगे हर वो मौका मिलना चाहिए, जिसके वे साथ हैं। 
महानायक ने कहा कि यह खुशी की बात है कि अब व्यावसायिक संस्थानों में महिलाओं की मौजूदगी बढ़ रही है। अगर कार्यस्थल पर उनके सुरक्षा की व्यस्था नहीं की जाएगी तो यह गलत होगा। उन्हें आत्मसम्मान से काम करने का हक है।
उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन का आज 76वां जन्मदिन है। बिग बी को आज उनके प्रशंसकों की तरफ से सुबह से बधाइयों का तांता लगा हुआ है। अमिताभ ने आज अपने घर के बाहर जुटे प्रशंसकों का बाहर आकर अभिवादन भी किया और उनको जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया। वैसे अमिताभ इस बार अपने समधी और कृष्णा राज कपूर के निधन के कारण अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं।

Todays Headlines