Adv
adv Ftr

कलाकार के रूप में बहुत कुछ सीखा : हुमा कुरैशी

 

नई दिल्ली, 08 सितम्बर (हि.स.)। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि मैंने एक अभिनेत्री के रूप में बहुत कुछ सीखा है। बतौर कलाकार बहुत सी चीजों का अभ्यास करते हैं, जिससे अनुभव मिलता है। उन्होंने आगे कहा कि एक कलाकार के तौर पर हर तरह का किरदार करना बहुत मायने रखता है, जो कलाकार के रूप में आपको निखारने में मदद करता है। मैं जब भी कोई रोल करती हूं तो वह मैं नहीं निश्चित करती बल्कि वह फिल्म निर्माता तय करते हैं जैसी स्क्रिप्ट की मांग होती है। यह बातें शनिवार को हुमा ने ऑनलाइन फैशन साइट 'कूव्स डॉट कॉम' के साथ ऑटम-विंटर 2018 कलेक्शन के मौके पर कही।
हुमा ने ऑन लाइन शॉपिंग से जुड़े सलाव पर कहा कि हां मैं ऑनलाइन शॉपिंग बिल्कुल करती हूं क्योंकि काम की व्यस्तता से शॉपिंग स्टोर पर जाना कम हो पाता है। लिहाजा, ऑनलाइन शापिंग बहुत ही सहजता से हो जाती है।
उल्लेखनीय है कि हुमा कुरैशी ने विज्ञापन फिल्मों के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। हुमा ने शुरुआत में अपना विज्ञापन बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ किया था। हुमा ने 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की सीरीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद 'लव शव ते चिकन खुराना'(2012), 'डेढ इश्कियां' (2014), ‘ वाइसरायस हाउस', ‘बदलापुर’(2015), ‘काला’ जैसी कई फिल्में में शानदार अभिनय से फिल्म उद्योग में अपनी अलग पहचान बनाई। फिलहाल, हुमा इन दिनों जी टीवी के रिएल्टी शो 'इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज' में बतौर जज नजर आ रहीं हैं। इस शो में हुमा के साथ बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और मैरी कॉम जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके ओमंग कुमार भी शामिल हैं।