Today's Top News

img

मेरठ, 01 अगस्त (हि.स.)। गंगानगर थाना क्षेत्र में पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने पूर्ण लॉकडाउन के दौरान पुलिस चौकी के सामने स्थित शोरूम को खंगाल डाला। बदमाश इलेक्ट्रॉनिक के शोरूम से लाखों का सामान चोरी करके ले गए और चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को भनक तक नहीं हुई। शोरूम में लगातार तीसरी बार चोरी हुई है, मगर पुलिस आज तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। इस बार भी पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है।

रक्षापुरम निवासी मनु जैन का रजपुरा पुलिस चैकी के सामने जैन इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम है। इसी शोरूम में मनु बीज और खाद का कारोबार भी करते हैं। मनु जैन के मुताबिक शुक्रवार की शाम को वह शोरूम बंद करके घर चले गए थे। मनु ने बताया कि शनिवार को वह किसी को बीज और खाद देने गए थे जिसके चलते उन्होंने शोरूम खोला तो भीतर सारा सामान अस्त-व्यस्त देख उनके होश उड़ गए। 

देखने पर पता चला कि बदमाश मुमटी में कुंबल करके ग्रिल उखाड़कर छत के रास्ते दुकान में दाखिल हुए थे। घटना की जानकारी के बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी से पूछताछ की। मनु ने बताया कि बदमाश दुकान से छह मिक्सी, 25 पंखे, एलसीडी, बल्ब, टॉर्च, लगभग एक लाख की कीमत के वायर के बंडल और गल्ले में रखी छह हजार की रकम चुरा कर ले गए। जाते समय बदमाश शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी निकाल कर साथ ले गए। मनु ने बताया कि बदमाश नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर गए। मनु के मुताबिक एक साल में उनकी दुकान में चोरी की तीसरी घटना हुई है, लेकिन पुलिस आज तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस घटना को संदिग्ध बता जांच में जुटी है जबकि पीड़ित ने इसकी शिकायत आला अधिकारियों से करने की बात कही है।

Adv

You Might Also Like