Adv
adv Ftr

थानेदार शिकायतों का गंभीरता से करें निस्तारण: एसएसपी

 

लखनऊ, 12 सितम्बर (हि.स.)। लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बुधवार को पुलिस कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ड्यूटी में लेट-लतीफ आये पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। वहीं, जनता की समस्या को लेकर भी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए।
पुलिस कार्यालय पहुंचे एसएसपी ने एसपी दफ्तर, लिपिक भवन, गोपनीय विभाग सहित अन्य विभागों के कार्यालय का निरीक्षण किया। कप्तान ने ड्यूटी पर देरी से आये पुलिस कर्मियों को कार्य के प्रति लापरवाही और अनुशासनहीनता पर जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की अनुपस्थिति व कार्यप्रणाली को लेकर संबंधित जन शिकायत प्रभारी के विरुद्ध जांच के आदेश दिए हैं।
कार्यालय का निरीक्षण करने के बाद एसएसपी ने जन सुनवाई हेल्प डेस्क ‘सुविधा पटल‘ का जायेजा लिया। वहां पर अपनी शिकायत लेकर खड़े फरियादियों की स्वयं एसएसपी ने फरियाद सुनी। साथ ही पीड़ितों की जनसमस्याओं का निवारण करने के निर्देश दिये। 
एसएसपी का कहना है कि थाने में आने वाली जनता की समस्या को थाना प्रभारी गंभीरता से लेकर उसका निस्तारण करें। लापरवाही नहीं चलेगी। ऐसा करने वाले कर्मियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जायेगी। 
Download our Android App 
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.news.dnntv