ADV2
adv Ftr

बाबतपुर एयरपोर्ट के बुकिंग काउन्टर में लगी आग, कोई जनहानि नहीं

वाराणसी,19 नवम्बर(हि.स.)। वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर सोमवार को टिकट बुकिंग काउन्टर पर आग लगने से अफरातफरी मच गई।
सूचना पर मौके पर त्वरित गति से पहुंचे फायर बिग्रेड के जवानों ने लगभग आधे घंटे तक कठिन परिश्रम कर आग पर काबू पा लिया। हादसे में कांउटर पर रखे कंप्यूटर के साथ फर्नीचर जल कर रख हो गया। संयोग रहा कि हादसे में जनहानि नहीं हुई। 
एयरपोर्ट के अफसरों के अनुसार विद्युत शार्ट सर्किट से हादसा हुआ। सूत्रों ने बताया एयरपोर्ट के यात्री प्रवेश मार्ग के ठीक बगल में एयर इंडिया का काउंटर बुकिंग काउन्टर हैं। सुबह बुकिंग काउन्टर से धुआं के बीच आग निकलता देख काउन्टर के पास अफरा—तफरी मच गई। तब तक इस पर सीआईएसएफ के जवानों की भी नजर पड़ गई। उन्होंने तत्काल एयरपोर्ट कन्ट्रोल रूम के साथ फायर बिग्रेड को सूचना दी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों को दूर हटाया। तब तक एयरपोर्ट के ऑपरेशनल क्षेत्र में खड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और जवान आग पर काबू पाने के लिए जुट गये। लगभग आधे घंटे के प्रयास में जवानों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। समाचार लिखे जाने तक आग लगने से कितने का नुकसान हुआ ज्ञात नहीं हो पाया। 
प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि आग लगने की समय पर जानकारी हो जाने से जल्द ही आ पर काबू पा लिया गया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सुबह का समय होने से एयरपोर्ट पर भीड़ भी न के बराबर रही।

Todays Headlines