Logo
Header
img

बीबीएल: कॉलिन मुनरो ने 2026 तक ब्रिस्बेन हीट के साथ दोबारा करार किया

ब्रिस्बेन, 2 जुलाई (हि.स.)। बिग बैश लीग (बीबीएल) टीम ब्रिसबेन हीट ने न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज कोलिन मुनरो के साथ दो सत्रों के लिए दोबारा करार किया है। क्लब ने मंगलवार को उक्त घोषणा की।

न्यूजीलैंड की टी-20 विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाने के बाद इस वर्ष की शुरूआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मुनरो ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में 428 टी-20 मैच खेले हैं और 141.25 के स्ट्राइक रेट से 10,961 रन बनाए हैं, जिसमें पांच शतक और 67 अर्धशतक शामिल हैं।

37 वर्षीय खिलाड़ी हीट के साथ अपने तीसरे सीज़न के लिए तैयार हैं और नए नियमों के तहत साइन किए जाने वाले बीबीएल के चौथे खिलाड़ी हैं, जो प्रत्येक क्लब को विदेशी खिलाड़ी ड्राफ्ट से पहले बहु-वर्षीय सौदे पर एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को साइन करने की अनुमति देता है।

मुनरो, जो पर्थ स्कॉर्चर्स की 2021-22 बीबीएल खिताबी जीत के सदस्य थे, ने पिछले दो सीज़न हीट के साथ खेले हैं और 98 और नाबाद 99 रनों की धमाकेदार पारियों के साथ 502 रन बनाए हैं। दोनों सीज़न में वह यूएई-आधारित आईएलटी20 में डेजर्ट वाइपर्स में शामिल होने के लिए जल्दी चले गए, लेकिन उनका नया हीट करार यह सुनिश्चित करेगा कि मुनरो फाइनल सहित सभी बीबीएल मैचों के लिए उपलब्ध रहें।

इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और पूर्व हीट स्टार सैम बिलिंग्स अगले सीजन में सिडनी थंडर से जुड़ेंगे, जबकि हीट के कल्ट हीरो और पिछले सीजन के फाइनल के हीरो जोश ब्राउन मेलबर्न रेनेगेड्स से जुड़ेंगे।

मुनरो ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा और मैट रेनशॉ के साथ मिलकर हीट की मजबूत लाइन-अप की अगुआई करेंगे।

हीट के पास अगले सीजन के लिए जोहान बोथा के रूप में एक नया कोच है, जिन्होंने वेड सेकोम्बे की जगह ली है।




SK
Top