Logo
Header
img

बेतिया में गाड़ी से कुचलकर तीन की मौत, चालक गाड़ी लेकर फरार

 बेतिया स्थित मेनरोड बेलदारी के पास स्कॉर्पियो से कुचलकर एक बाइक पर सवार पांच में से तीन लोगों की मौत हो गयी है। दिन के 2.30 बजे के करीब की घटना है। दुर्घटना में तीन किशोर की मौत हुई है। जबकि मृतकों के दो चचेरे भाई समेत तीन लोग जख्मी हुए है। मुफस्सिल पुलिस व 112 की टीम ने घटना स्थल से जख्मियों को उठाकर हॉस्पिटल पहुंचाया है। मृतकों में नगर निगम बेतिया के पोखरभिंडा गांव निवासी सुदर्शन राम के दो पुत्र गोपाल कुमार, लालजी कुमार, कंचल राम के पुत्र अर्जुन राम शामिल है। जबकि घायलों में छोटेलाल राम के पुत्र सुदामा कुमार, स्व. रामायण राम के पुत्र संदीप कुमार तथा शेखौना मठ के चुड़िहरवा टोला निवासी रिक्शा चालक मो. युनूस है।

बेतिया मुफस्सिल पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई कृष्णा कुमार के अनुसार पांचों किशोर राजकीय मध्य विद्यालय हरिजन टोली बेलदारी के सातवीं व आठवीं कक्षा के छात्र है। स्कूल से छुट्टी होने के बाद सभी बच्चे अपने घर लौट गए थे। पांचों घर से एक बाइक पर सवार होकर बेतिया-मोतिहारी पथ में एक पेट्रोल पंप पर तेल लेने के लिए गए थे। उधर से वापस बेतिया के तरफ लौटते वक्त उनकी बाइक साइकिल से बेतिया आ रहे मो. युनूस की साइकिल से लड़ गयी। युनूस बेतिया में रिक्शा चलाने के लिए आ रहे थे।

टक्कर लगने के बाद बाइक सवार पांचों किशोर तेजी से बेतिया की तरफ भागने लगे। इसी दौरान बेतिया से मोतिहारी की तरफ जा रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी से भिड़ंत हो गयी। घटना स्थल पर ही अर्जुन व लालजी की मौत हो गयी। जबकि अन्य घायल होकर गिर गए। चालक गाड़ी लेकर फरार होने मे कामयाब रहा ।


Top