Logo
Header
img

सैम पित्रोदा की दोबारा नियुक्ति पर भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला, इसे लोगों के साथ बताया धोखा

नई दिल्ली, 27 जून (हि.स.)। कांग्रेस ने सैम पित्रोदा को इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में एक बार फिर से नियुक्त किया है। इस पर भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोलते हुए कहा कि यह जनता के साथ धोखा है। जिस व्यक्ति ने 140 करोड़ भारतीय का अपमान किया, कांग्रेस ने उसे फिर से नियुक्त कर दिया।

गुरूवार को भाजपा के प्रवक्ता सीआर केसवन ने ट्वीट करके कहा कि राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष नियुक्त करने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सबसे पहला काम सैम पित्रोदा को दोबारा से पद देकर स्पष्ट रूप से 140 करोड़ भारतीयों का अपमान और विश्वासघात किया है।

उन्होंने कहा कि यह याद रखना चाहिए कि सैम पित्रोदा नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं। चुनाव अभियान के दौरान सैम पित्रोदा द्वारा दिए गए सभी अस्वीकार्य और अक्षम्य बयानों के बाद उनका पुनर्वास करने के लिए कांग्रेस पार्टी की क्या मजबूरी है? कोई भी सही सोच वाला व्यक्ति नस्लीय और कट्टर अपमान, दुर्व्यवहार, भेदभावपूर्ण बयानों को भूल या माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा ने चुनावों के दौरान रंगभेदी बयान दिया था। पित्रोदा की इस पुनर्नियुक्ति से जो महत्वपूर्ण बात सामने आई है, वह यह है कि कांग्रेस ने जो राजनीतिक इस्तीफे का नाटक किया, वह एक बकवास है। वे अब हमारे लोगों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं। लोग बहुत समझदार हैं। सैम पित्रोदा का बयान कांग्रेस पार्टी की संकीर्ण और विभाजनकारी संस्कृति और मानसिकता को दर्शाता है।



SK

Top