Logo
Header
img

कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

सिरोही, 4 जून (हि.स.)। आबूरोड सदर थाना क्षेत्र स्थित किंवरली के पास शनिवार रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हादसा बाइक और कार की टक्कर से हुआ।

सदर थाने के एसआई कुईयाराम ने बताया कि किंवरली के पास बाइक सवार भाई-बहन पिंडवाड़ा से अपने घर लौट रहे थे, तभी पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार इतनी तेज गति में थी कि तीन से चार बार रोड पर पलटी खा गई। हादसे के बाद मौके पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और एंबुलेंस को बुलाकर बाइक सवार जख्मी भाई-बहन को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। भाई की रास्ते में ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से जख्मी बहन का उपचार जारी है। इधर, कार चालक युवक की भी दुर्घटना में मौत हो गई।

सदर थाने के हैड कांस्टेबल जितेंद्र वैष्णव ने बताया कि मृतक अल्पेश प्रजापत अपनी बहन अंजू को लेकर घर जा रहा था। किंवरली के पास कार ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें गंभीर रूप से जख्मी हुए अल्पेश की मौत हो गई। हादसे के दौरान कार 4-5 बार पलट गई और फिर सड़क की दूसरी तरफ जाकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार गुजरात के इकबालगढ़ निवासी शंकर भाई की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Top