Logo
Header
img

''काशी यात्रा की सेंचुरी'' पूरी कर बुधवार को अयोध्या पहुंच रहे मुख्यमंत्री योगी

 ''काशी यात्रा की सेंचुरी'' पूरी कर बुधवार को अयोध्या पहुंच रहे मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ, 12 अक्टूबर (हि. स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी की 100वीं यात्रा पूरी कर बुधवार को अयोध्या सहित अन्य बाढ़ग्रस्त जिलों का करेंगे दौरा। अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह शासन के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बलरामपुर, श्रावस्ती और बहराइच का दौरा करेगें। इन क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से बारिश होने की वजह से आम जनजीवन अस्त व्यस्त है। इन जिलों में कई मार्गों पर यातायात बाधित हो गया है।

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री दिए जाने की व्यवस्था का जायजा लेंगे।

उल्लेखनीय है साढ़े पांच साल के कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी ने ''काशी यात्रा का शतक'' लगाया है। मंगलवार को वह काशी की अपनी 100वीं यात्रा पर थे। योगी 11 अक्टूबर को लोकनायक जेपी की जयंती के उपलक्ष्य में गृहमंत्री के साथ काशी पहुंचे थे। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह ने निकाय चुनाव को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक भी की।

यूपी के इतिहास में योगी आदित्यनाथ ''काशी की शतकीय यात्रा'' पूरी करने वाले पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं। काशी दौरे में अबतक मुख्यमंत्री योगी ने 89 बार ''बाबा'' के किये दर्शन पूजन भी किये हैं। जिलों के दौरे पर निकलने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां शासन के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

Top