Logo
Header
img

भारी मात्रा में गोली और हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय, 21 अक्टूबर (हि.स.)। बेगूसराय पुलिस को गश्ती के दौरान एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। बेगूसराय पुलिस की संध्या गश्ती टीम ने एक अपराधी को बड़ी संख्या में हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की एक युवक अपने एयर बैग में कई हथियार और गोली लेकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जीरोमाइल से जिला मुख्यालय आया है तथा जीडी कॉलेज की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही संध्या गश्ती कर रहे रतनपुर सहायक थानाध्यक्ष नीरज कुमार को आवश्यक निर्देश दिया गया।

सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए रतनपुर सहायक थाना की टीम ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के मधुरापुर पुवारी टोला निवासी कन्हैया सिंह के पुत्र शिवम कुमार को दो देशी पिस्तौल, एक देशी ऑटोमेटिक पिस्टल, 7.65 एमएम का 38 जिंदा गोली, नौ एमएम का 40 जिंदा गोली एवं आठ एमएम का एक जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध बेगूसराय जिले के फुलवरिया थाना, एफसीआई सहायक थाना, गढहारा सहायक थाना एवं मटिहानी थाना में हत्या सहित संगीन अपराध के पांच मामले पूर्व से दर्ज हैं। समय पर पुलिस की त्वरित कारवाई से अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ अपराधी को गिरफ्तार एक बड़ी घटना को टाल दिया गया है। टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा।

Top