Logo
Header
img

दिवाली के मौके पर दोस्त के पटाखे से फटी दोस्त की जांघ, मौत

 लिंकरोड थाना क्षेत्र के झंडापुर में दिवाली की रात एक शख्स ने लोहे की नाल से गंधक और पोटाश से अपने दोस्त के पीछे धमाका कर दिया, जिससे उसकी जांघ की नस फट गई। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गयी।

एसीपी भास्कर वर्मा ने सोमवार को बताया कि झंडापुर प्रदीप अपने घर में दिवाली के मौके पर पटाखे चला रहा था। उसका दोस्त अफजाल भी उसके साथ था। एसीपी ने बताया कि प्रदीप लोहे के पाइप से पटाखे चला रहा था। तभी प्रदीप पटाखा छोड़ते हुए अफजाल के पीछे दौड़ लिया और पटाखा छूटकर अफजाल की जांघ में जा लगा, जिससे जांघ की नस फट गई और खून ज्यादा बह गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती किया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर शव कब्जे में मिलकर जांच शुरू की। घटनास्थल पर पुलिस से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है। वीडियो में प्रदीप दोस्त अफजल की जांघ में लोहे की नली से धमाका करता नजर आ रहा है। घटना के बाद प्रदीप फरार है। उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

अफजल की भाभी मेहरून निशा ने प्रदीप के खिलाफ लिंकरोड थाने में नामजद मुकदमा कराया है। एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि परिजन से मिली लिखित तहरीर पर प्रदीप को मुकदमे में नामजद किया है। उसकी तलाश की जा रहा है।


Top