Logo
Header
img

मल्लिकार्जुन खडग़े भोपाल प्रवास पर

भोपाल, 12 अक्टूबर (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्टूबर को होने वाले चुनाव से पहले इस पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खडग़े आज (बुधवार को) भोपाल आ रहे हैं। वे विशेष विमान से आएंगे और प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और निर्वाचित प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधियों से मिलकर चर्चा करेंगे। खडग़े करीब साढ़े तीन घंटे भोपाल में रुकने के बाद दोपहर तीन बजे दिल्ली लौट जाएंगे। वहीं इस पद के दूसरे दावेदार शशि थरूर शुक्रवार 14 अक्टूबर को भोपाल आ रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री प्रभारी प्रशासन राजीव सिंह ने उक्त जानकारी देते हुए बताया है कि श्री खडग़े बुधवार को विशेष विमान से दोपहर 12.45 बजे भोपाल पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर 1.00 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं एवं निर्वाचित प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधियों से चर्चा चर्चा करेंगे, तत्पश्चात वे दोपहर में 1.30 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, भोपाल के सभाकक्ष में ही एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। श्री खडग़े पत्रकार वार्ता के बाद दोपहर तीन बजे भोपाल से दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मल्लिकार्जुन के प्रवास को लेकर कांग्रेस पार्टी से अपील करते हुए कहा कि आज मल्लिकार्जुन खडग़े भोपाल आ रहे हैं। मैं उनका हार्दिक स्वागत करता हूँ। कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए मैं सभी मतदाता भाईयों व बहनों से अपील करता हूँ कि वे 17 अक्टूबर को होने वाले मतदान में उन्हें अपना मत दें।

Top