Logo
Header
img

मार्कफेड के चेयरमैन अमनदीप सिंह मोही ने अनाज मंडी साहनेवाली का दौरा किया

साहनेवाल/लुधियाना, 14 अक्टूबर (000) - मुख्यमंत्री पंजाब। पिछले 6 महीने में भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली आम जनता की सरकार ने पंजाब को तरक्की की राह पर ला खड़ा किया है और अब अन्नदाता भी राहत की सांस ले रहे हैं क्योंकि सरकार ने किसानों के बेटों की तरह खेती की हुई फसलें खरीद ली हैं। बाजारों में पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

यह व्यक्त करते हुए, मार्कफेड के अध्यक्ष। अमनदीप सिंह मोही ने अनाज मंडी साहनेवाल में धान खरीदी की समीक्षा करते हुए यह बात कही. आरती संघ के अध्यक्ष। उन्होंने दविंदर सिंह झा के साथ किसानों की मुश्किलें भी सुनीं.

उन्होंने आगे कहा कि धान के एक-एक दाने को सुचारू रूप से खरीद कर किसानों की धान उपज का उठान सुनिश्चित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अनाज मंडियों से किसानों की फसल तुरंत उठाई जाए, इसके लिए सरकार की ओर से व्यापक इंतजाम किए गए हैं और कहा कि किसानों को अपनी उपज बेचते समय किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि अनाज मंडियों से तत्काल खाद्यान्न उठाने की विस्तृत व्यवस्था की गयी है. उन्होंने किसानों से धान की पराली जलाने से बचने की भी अपील की, जो पर्यावरण के लिए एक बड़ा खतरा है।

Top