Logo
Header
img

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही शुरू

जम्मू, 7 अक्टूबर (हि.स.)। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को दोनों ओर से यातायात के लिए खोल दिया गया है। शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहले हल्के वाहनों के जाने की अनुमति के बाद भारी वाहनों को दोनों तरफ से आवाजाही शुरू कर दी गई है। भारी वाहनों के बाद सुरक्षाबलों के वाहनों को जाने की इजाजत दी जाएगी।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को दोनों ओर से हल्के यात्री व निजी वाहनों के गुजरने के बाद अधिकारियों ने भारी वाहनों को जखैनी उधमपुर से श्रीनगर की तरफ रवाना किया जाएगा। अधिकारियों ने सुरक्षाबलों से अपील की है कि वह यातायात नियमों का पालन करते हुए मालवाहक व अन्य वाहनों के गुजरने और राजमार्ग की ताजा स्थिति का जायजा लेने के बाद ही वह अपने वाहनों को जम्मू से श्रीनगर की ओर ले जा सकते है।

इसी बीच श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही दोनों ओर से शुरू हो गई है। इस दौरान राजौरी व पुंछ जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां से जोड़ने वाला मुगल रोड और एसएसजी रोड भी हल्के वाहनों की आवाजाही के लिए दोनों तरफ से खुला है। हल्के वाहनों के निकलने के बाद ही भारी वाहनों को जाने की अनुमति दी जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि तय समय के बाद किसी भी वाहन को राष्ट्रीय मार्ग तथा अन्य मार्गों पर आवाजाही की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Top