Logo
Header
img

पलवल:कार ने बुजुर्ग दंपती को मारी टक्कर पति की मौत पत्नी घायल

उपमंडल हथीन के गांव बहीन-लोहिना मार्ग पर कार ने बुजुर्ग दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मंगलवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके हवाले कर दिया है।

मिली जानकारी के जानकारी के अनुसार लोहिना गांव निवासी दिनेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता प्रकाश और मां गुजरी देवी किसी निजी कार्य से बहीन गांव गए थे। दोनों काम पूरा करने के बाद बहीन से पैदल-पैदल अपने गांव लोहिना के लिए चल दिए और उसे फोन कर बाइक लेकर बुला लिया। जब वह बाइक लेकर पहुंचा तो रास्ते में फौसी ढाबा के पास उसे अपने माता-पिता पैदल आते दिखाई दिए। इतने में ही बहीन की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार ने दोनों को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद कार चालक कुछ देर के लिए रुका और उसके बाद कार को लेकर फरार हो गया। उसने कार का नंबर नोट कर लिया। इसके बाद वह तुरंत दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया।

वहां उपचार के दौरान उसके पिता प्रकाश की मौत हो गई, जबकि उसकी मां गुजरी देवी का अभी भी उपचार चल रहा है। वहीं जांच अधिकारी का कहना है कि मृतक के बेटे के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


Top