Logo
Header
img

संदिग्ध स्थिति में मिला छात्रा का शव

बेगूसराय, 13 अक्टूबर (हि.स.)। बेगूसराय में आपराधिक वारदात का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार को भी जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र में एक छात्रा का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है। घटना गढपुरा थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव की है, मृतका की पहचान धरमपुर निवासी श्याम मालाकार की 15 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में की गई है। सपना परियोजना बालिका प्लस टू विद्यालय गढपुरा के नवम वर्ग की छात्रा थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है तथा इलाके में दहशत और आक्रोश का माहौल है।

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात सपना अचानक घर से गायब हो गई, कुछ देर के बाद लोगों ने खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजनों के खोजबीन के बीच गुरुवार की सुबह जब गांव के कुछ लोग करुआहा चौर की ओर जा रहे थे तो गांव के बगल में ही बहियार में सपना का शव देखकर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही बखरी डीएसपी चंदन कुमार एवं गढपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद सहित कई पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की छानबीन कर रहे हैं।

आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही हैं, कुछ लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चक्कर में प्रेमियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं, कुछ लोगों के बीच चर्चा हो रही है कि छात्रा के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर घटना का कारण ऑनर किलिंग है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं जांच में जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

Top