Logo
Header
img

बिहार में दारू पार्टी के बाद बिगड़ा माहौल, उप मुखिया की गोली मारकर हत्या के बाद आरोपित को लोगों ने

मुज़फ़्फ़रपुर, 03 अक्टूबर (हि.स.)। पूर्ण शराब बंदी वाले बिहार में अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रविवार की देर रात शराब पार्टी के बाद देखते ही देखते बात बिगड़ गई और उप मुखिया की गोली मारकर हत्या हो गई। इसके बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया और फिर आरोपित युवक को पीट पीट कर मार डाला।


मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के रामपुर केशव उर्फ मालाही पंचायत का है जहां उप मुखिया पंकज कुमार साहनी को शराब पार्टी के बाद गांव के ही गौरव कुमार उर्फ भुटकुन गोली मारकर हत्या कर दिया जिसके बाद पार्टी में मौजूद अन्य लोग और आसपास के लोगों द्वारा आरोपित युवक को धर दबोचा गया और मौके पर ही तुगलकी फरमान सुना दी और पीट-पीटकर हत्या कर दिया


स्थानीय लोगों ने बताया कि उप मुखिया और आरोपित युवक का पूर्व से भी संदिग्ध गतिविधि रहा है कई दफे दोनों में गहरी दोस्ती के बावजूद तू तू मैं मैं हुई थी लेकिन शराब पीने के बाद अचानक क्या हो गया कि हत्या कर दी स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जब पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लिया और घटना में प्रयुक्त लोडेड पिस्टल भी बरामद किया । फिलहाल घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल है तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है वहीं दूसरी ओर एहतियातन पुलिस भी मौके पर मौजूद है।


पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि आपसी रंजिश में प्रथम दृष्ट्या घटना को अंजाम दिया गया है कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है मौके से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुआ है डेड बॉडी को पोस्टमार्टम में भेजा गया है पुलिस कार्यवाई में जुटी है घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल चल रही है दोनों पक्ष के तरफ से अब तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है जो भी तथ्य होगा उसके अनुसार कार्यवाई होगी ।

Top