Logo
Header
img

जालौन में आवारा कुत्तों का आतंक, 18 लोगों को काटा

जालौन नगर में सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्ते जानलेवा साबित हो रहे हैं। पिछले एक हफ्ते में कुत्तों ने 18 लोगों को अपना निशाना बनाया है। कुत्तों के आतंक से लोगों के बीच दहशत का माहौल है। वहीं सीएससी के प्रभारी ने बताया कि डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को एंटी रेबीज इंजेक्शन लगा चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि 29 जून को भी जालौन नगर में आवारा कुत्ते ने एक दर्जन लोगों को अपना निशाना बनाया था, वहीं बुधवार को कुत्ते का आतंक फिर से देखने का को मिला। वन विभाग की उदासीनता की वजह से लोगों को आवारा कुत्तों का शिकार होना पड़ रहा है।

गुरुवार को सीएससी में इंजेक्शन लगवाने पहुंचे कल्लू, मनोज, जावेद, सुमन दुबे, मेवलाल, शमशेर, अंकित पाठक, अनुराधा, अमन ने बताया कि जालौन के कोंच चौराहे पर बीच बाजार में कुत्ते का आतंक देखने को मिल रहा है, लेकिन विभागीय अधिकारी कुछ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग भी आवारा कुत्तों का शिकार हो रहे हैं। वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी केडी गुप्ता ने बताया कि लगभग डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को कुत्तों ने काटा है, जिन्हें एंटी रेबीज इंजेक्शन लगाया गया है।

Top