Logo
Header
img

उधार के रुपये को लेकर युवक की हत्या करने वाले गिरफ्तार

मेरठ, 07 मई । लोहिया नगर थाना क्षेत्र में उधार के रुपये को लेकर युवक की हत्या करने के दो आरोपितों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। 12 हजार रुपये के उधार को चुकाने के बाद भी पैसा मांगने पर आरोपित ने युवक को मौत के घाट उतारा था।

लोहिया नगर थाना क्षेत्र में शाहिद की कुल्हाड़ी व दरांती से कांटकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव फतेहउल्लापुर में खाली प्लाट में पड़ा हुआ था। लोहियानगर पुलिस ने हत्या के आरोपित मोबिन पुत्र नवाबुद्दीन निवासी नूरनगर और उसका साथ देने वाले शाहनवाज पुत्र अनवर निवासी मोहल्ला आसकपुर कस्बा जहांगीरपुर थाना जेवर जिला गोतमबुधनगर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को पूछताछ में मोबिन ने बताया कि उसने मृतक शाहिद से 12 हजार रुपये उधार लिए थे और वह अब तक शाहिद को 18 हजार रुपये दे चुका है। इसके बाद भी शाहिद उससे बार-बार पैसे मांग रहा था, जिससे तंग आकर उसने अपने साथी शाहनवाज के साथ मिलकर शाहिद की हत्या की योजना बनाई। पहले उसने शाहिद के साथ शराब पी और फिर मौका मिलते ही शाहिद की हत्या कर दी।

दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर लोहियानगर संजय पांडेय, इंस्पेक्टर शीलेश कुमार, उप निरीक्षक सुदीश सिंह, प्रशांत कुमार, शिवेंद्र, रामप्रताप हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, राजकुमार, कांस्टेबल रिंकू नागर, सुनील शामिल रहे।


Top