Logo
Header
img

तीन मंजिला जर्जर इमारत जमींदोज

अलीगढ़, 15 सितंबर (हि.स.)। थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में कोर्ट इलाके के शीशे वाली मस्जिद के निकट शुक्रवार देर रात एक तीन मंजिला जर्जर इमारत जमींदोज हो गई। इससे मलबे में दबकर भवन स्वामी की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ऊपर कोर्ट इलाके के शीशे वाली मस्जिद के निकट एक तीन मंजिला इमारत स्थित थी। इमारत की हालत जर्जर थी। इस इमारत में गोदाम था। इसमें कोई रहता नहीं था। शुक्रवार देर रात इमारत भारभराकर गिर गई। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर डीएम इंद्र विक्रम सिंह, एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत सहित पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस, राहत टीमों के साथ एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई और मलबे में दबे लोगों के बचाव कार्य में जुट गई।

पुलिस और राहत टीमों ने रेस्क्यू कर मलबे में दबे तीन लोगों को शुक्रवार देर रात बाहर निकाला। गंभीर घायल अवस्था में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं शनिवार तड़के बिल्डिंग स्वामी शाकिर ताले वाले का शव बाहर निकाला गया।

इस संबंध में जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के ऊपर कोट इलाके में एक पुरानी बिल्डिंग थी। बिल्डिंग के अंदर गोदाम था। बिल्डिंग जर्जर हो चुकी थी। इसमें कोई परिवार रहता नहीं था। बिल्डिंग में तीन लोग कुछ समान लेने गए थे। बिल्डिंग की छत जर्जर होने के चलते अचानक गिर गई। सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।

Top