Logo
Header
img

बिहार के नवादा में सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत,दो घायल को किया गया पटना रेफर

झारखंड के रजरप्पा से लौट रहे थे सभी युवक


 बिहार में नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे (एसएच-70) पर गुरुवार सुबह सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल युवकों को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है ।


पुलिस के मुताबिक स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक वाहन को संभाल नहीं पाया और स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।जिससे पेड़ उखड़ गए और तीन युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।


मृतक में नवादा जिले के सिरदला थेन के नरौली निवासी चंदन कुमार-पिता संजय सिंह, नरहट थेन के खनवा निवासी विवेक कुमार-पिता स्वर्गीय संजय सिंह और रोशन कुमार पिता-मनोज सिंह शामिल है। घायलों में खनवा निवासी गोपाल कुमार-पिता मंटू सिंह,प्रिंस कुमार पिता-जितेंद्र कुमार शामिल है।


सभी घायलों को डायल 112 की टीम द्वारा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी पवन कुमार दलबल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल-चाल जाना और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया । घटना की सूचना मृतक और घायलों के परिवार को दे दी गई है।


थाना अध्यक्ष ने बताया कि पांच युवक स्कॉर्पियो से झारखंड के रजरप्पा से लौटकर नवादा जिले के खनवा गांव जा रहे थे। स्कॉर्पियो असंतुलित हो गई। जिस कारण तेज रफ्तार से जा रहे स्कॉर्पियो पेड़ में टकरा गई । टक्कर इतनी भयानक थी कि जोर की आवाज हुई ।जिससे आसपास के ग्रामीण दौड़े ।ग्रामीणों ने पुलिस के डायल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया। सभी पुलिस कर्मियों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया ।तीन युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी । लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।

Top