Logo
Header
img

लखनऊ होकर चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस आंशिक निरस्त

लखनऊ, 10 अक्टूबर (हि.स.)। पूर्व मध्य रेलवे के धनबाद मंडल में इंटरलॉकिंग कार्य के चलते लखनऊ होकर चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस सोमवार से अलग-अलग तारीखों में आंशिक निरस्त रहेगी। इससे यात्रियों की दिक्कतें बढ़ गई हैं।

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि धनबाद मंडल के शक्तिनगर और कृष्णशिला स्टेशनों पर इंटरलॉकिंग कार्य के चलते टनकपुर स्टेशन से लखनऊ होकर 10, 12 और 14 अक्टूबर को चलने वाली 15074 टनकपुर-सिंगरौली त्रिवेणी एक्सप्रेस चोपन स्टेशन पर शार्ट टर्मिनेट होगी। यह ट्रेन चोपन से सिंगरौली के बीच आंशिक निरस्त रहेगी। टनकपुर से 11 और 13 अक्टूबर को लखनऊ होकर चलने वाली 15076 टनकपुर-शक्तिनगर त्रिवेणी एक्सप्रेस चोपन स्टेशन पर शार्ट टर्मिनेट होगी। यह टेन चोपन से शक्तिनगर के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी।

उन्होंने बताया कि सिंगरौली से 11,13 और 15 अक्टूबर को लखनऊ होकर चलने वाली 15073 सिंगरौली-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस चोपन स्टेशन से चलायी जायेगी। यह ट्रेन सिंगरौली से चोपन के मध्य आंशिक निरस्त रहेगी। शक्तिनगर से 10, 12 और 14 अक्टूबर को लखनऊ होकर चलने वाली 15075 शक्तिनगर-टनकपुर त्रिवेणी एक्सप्रेस चोपन स्टेशन से चलायी जायेगी। यह ट्रेन शक्तिनगर से चोपन के बीच आंशिक निरस्त रहेगी। इससे यात्रियों को दिक्कतें हो सकती हैं।

Top