Logo
Header
img

सोनीपत: केएमपी पर पिकअप व ट्रक में टक्कर,पांच की मौत, 21 घायल

घायलों को पीजीआई रोहतक में किया रेफर

सोनीपत में गांव पिपली के पास शुक्रवार की सुबह पिकअप व ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 21 घायल हो गए।

घायलों को फिरोजपुर बांगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार देकर घायलोंं को पीजीआई रेफर किया गया है। खरखौदा थाना पुलिस ने तीन शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया है।

धान काटने के लिए लेबर लेने के लिए झज्जर के गांव रैया निवासी विजय कुमार अपनी पिकअप गाड़ी लेकर उत्तर प्रदेश गए थे। मजदूरों को लेकर आते समय लौटते समय शुक्रवार को केएमपी पर हादसा हो गया।

यूपी के जिला लखीमपुर व हरदोई से 26 मजदूर पिकअप में सवार होकर रैया के लिए चले थे। शुक्रवार सुबह जब उनकी गाड़ी गांव पिपली के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी रोक दी।

श्रमिक लघुशंका के लिए चले गए। एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। गाड़ी सडक़ किनारे कच्चे में जाकर पलट गई। हादसे में गाड़ी सवार चालक रैया निवासी विजय के साथ श्रमिक उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव अखोरा निवासी परमेश्वर (46) व बृजेश (22), जिला पीलीभीत के गांव पतजिया निवासी सर्वेश (28), लखीमपुर खीरी के मुर्तजा अली नगर निवासी भानू (25) की मौत हो गई। जबकि अन्य हादसे में घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भिजवा दिया है। साथ ही परमेश्वर, भानू व सर्वेश के शव नागरिक अस्पताल में ले जाए गए है। विजय व बृजेश के शवों को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। हादसे के बाद ट्रक मौके पर खड़ा मिला है। पुलिस जांच में जुट गई है।

सामुदायिक केंद्र फारोजपुर बांगर में तैनात डा. सुमित कौशिक ने बताया उन्हें सूचना मिली कि सड़क हादसा हुआ है। उनके पास दो व्यक्ति तो मृत ही पहुंचे थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Top