Logo
Header
img

छात्रा से छेड़खानी करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

देहरादून, 27 अप्रैल (हि.स.)। छात्रा के साथ छेड़खानी कर उसके भाई और उनके दोस्त पर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो अन्य आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

ज्वालपा एन्क्लेव रायपुर की निवासी एक छात्रा ने थाना रायपुर में तहरीर में बताया था कि सहस्र धारा रोड पर स्थित सिद्धार्थ लॉ कालेज के बाहर रोहित चौधरी, रोहित तोमर, आदित्य और भूपेश कुमार ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके भाई व उसके साथी को जान से मारने की धमकी देते हुए लाठी, पाठल से उन पर जानलेवा हमला कर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने देर रात एक सूचना के बाद घटना में शामिल दोनों आरोपितों को घटना में प्रयुक्त दो राॅड के साथ गिरफ्तार किया है। जिनके नाम भूपेश कुमार पुत्र रघुवीर सिंह निवासी ग्राम बनवासा तहसील गुहाना, थाना बरौदा, जिला सोनीपत हरियाणा, हाल निवासी गैस गोदाम के पास दो बच्ची रोड आईटी पार्क, थाना राजपुर, जनपद देहरादून और आदित्य राणा पुत्र नीरज राणा निवासी ग्राम भारीदीनदारपुर, तहसील रामपुर, थाना ननौता, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश बताए जा रहे हैं।


Top