Logo
Header
img

प्रतापगढ़ में बेकाबू होकर ट्रैक्टर पलटा, दो युवकों की मौत

प्रतापगढ़, 29 अक्टूबर (हि.स.)। उदयपुर थानाक्षेत्र में बेकाबू ट्रैक्टर पलटने से दो युवकों की मौत हो गई। रात भर दोनों ट्रैक्टर के नीचे दबे रहे। शनिवार को जानकारी होने पर उन्हें वाहन के नीचे से मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया तो उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उदयपुर थाना क्षेत्र के भगवानदीन का पुरवा गांव के निकट शुक्रवार की रात में करीब 12 बजे की घटना है। मिस्त्री का पुरवा राहा टीकर निवासी लवकुश यादव ( 20) जो ट्रैक्टर चालक था। वह शुक्रवार की रात में ट्रैक्टर लेकर कहीं से आ रहा था। उसके साथ दोस्त अहीरन का पुरवा ऊंछापुर निवासी वीरेंद्र कुमार यादव (20) भी मौजूद था। भगवानदीन का पुरवा में अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे के बाद ट्रैक्टर के नीचे लवकुश और वीरेंद्र दब गए। रात होने के कारण किसी को हादसे की जानकारी नहीं हो सकी। रात भर ट्रैक्टर के नीचे दबे होने के कारण दोनों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी शनिवार की सुबह लोगों को हुई तो तत्काल पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य शुरू किया। कुछ ही देर में वहां पहुंची पुलिस ने जेसीबी को बुलवाकर ट्रैक्टर को हटवाया तो देखा कि दोनों युवकों की मौत हो चुकी थीं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Top