Logo
Header
img

विदिशाः बेकाबू कार सड़क किनारे खंती में गिरी, तीन बच्चों समेत चार की मौत



 जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुर में सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 15 फीट गहरी खंती में जा गिरी। हादसे के समय कार में छह लोग सवार थे, जिनमें चार की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे और एक महिला शामिल है। वहीं एक युवक और एक बच्चे को जीवित बाहर निकाल लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हैदरगढ़ निवासी शहजाद खान ने ग्राम अमरपुर में जमीन ठेके पर ली थी। सोमवार को वे पत्नी और चार बच्चों को लेकर भुट्टे खाने के लिए खेत पर गए थे। शाम करीब साढ़े सात बजे वे वापस हैदरगढ़ लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बनी खंती में जा गिरी। जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने रस्सी की मदद से शहजाद और उनके पुत्र फैजान को बाहर निकाल लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और स्थानीय तैराकों की मदद से करीब तीन घंटे बाद कार को बाहर निकाला गया। रात करीब साढ़े नौ बजे शहजाद की पत्नी शकीला बी उम्र 30 वर्ष, 13 वर्षीय निगद बी, 14 वर्षीय अयान और सात वर्षीय शाद खान के शव निकाले गए।

ग्रामीणों के मुताबिक अमरपुर से चक्क अमरपुर तक सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। ठेकेदार ने सड़क के समतलीकरण के लिए किनारे से ही मिट्टी और मुरम निकालने का कार्य किया। जिसके चलते गहरी खाई हो गई थी। पिछले दिनों हुई लगातार वर्षा के कारण यह खाई पानी से लबालब हो गई थी। निर्माण कार्य चालू होने के कारण सड़क संकरी हो गई है। इसी के चलते कार अनियंत्रित होकर पानी से भरी खाई में जा गिरी।

Top