Logo
Header
img

युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

रांची, 15 अक्टूबर (हि.स.)। पंडरा ओपी क्षेत्र के कांके डैम साइड से पुलिस ने शनिवार को एक युवक का शव बरामद किया है। मृत युवक की शिनाख्त राम नायक के रूप में हुई है। वह मूल रूप से रामगढ़ जिले के रजरप्पा का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार युवक का प्रेम-प्रसंग को लेकर अपने घर में विवाद हुआ था। वह 11 अक्टूबर से ही घर से लड़ झगड़ कर घर से निकला हुआ था। वह पंडरा के नायक चौक स्थित अपने फुआ के घर में रहता था और कपड़ा के दुकान में काम कर रहा था। फुआ को बोल कर निकला कि वह घर जा रहा है। लेकिन उसके बाद वह घर भी नहीं गया और ना ही फुआ के घर पहुंचा। मोबाइल और बाइक भी फुआ के यहां छोड़ दिया था।

घर के लोगों ने गुमशुदगी का किसी प्रकार का सनहा दर्ज नहीं कराया था। शनिवार को सुबह स्थानीय लोगों ने कांके डैम में एक तैरता हुआ शव देख कर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया । शव पानी में रहने की वजह से पूरी तरह से सड़ चुका था ।पंडरा ओपी प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शरीर में किसी प्रकार का निशान नहीं मिला है।

Top