Logo
Header
img

दुर्घटना में युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

नवादा जिले कौआकोल थाना क्षेत्र के जोगाचक गांव निवासी भट्टू यादव की शुक्रवार को पकरीबरावां के कचना मोड़ में हुए सड़क दुर्घटना में मौत की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ यादव धर्मशाला जोगाचक के पास सड़क जाम कर हंगामा किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने लगभग दो घंटे तक सड़क को जाम कर यातायात बाधित कर दी । सूचना के बाद पहुँचे कौआकोल के राजस्व अधिकारी अविनाश कुमार एवं प्रखण्ड नाजिर ने मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये का चेक मृतक के स्वजन को देकर समझा बुझाकर सड़क जाम हटाया।

आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप था कि मृतक कौआकोल से नवादा जा रहा था,जहां कथित भाड़ा के विवाद में उसे बस से धकेल दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद ईलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक की मौत के बाद इनके परिवार के ऊपर अचानक विपत्ति का पहाड़ टूट गया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक की पत्नी सुनीता देवी की मृत्यु लगभग दो माह पूर्व ही कैंसर बीमारी से हो गई थी। मृतक का एक मात्र संतान 18 वर्षीय करिश्मा कुमारी है। जिनकी शादी इसी वर्ष हुई है। इस घटना के बाद इलाके में गम का माहौल कायम है।


Top