Logo
Header
img

सोनम कपूर ने करवाचौथ नाइट से शेयर की तस्वीरें

बीते दिन बॉलीवुड की कई अदाकारों ने करवाचौथ का व्रत धूमधाम से सेलिब्रेट किया। लेकिन फैशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने व्रत नहीं रखा और इसकी वजह भी उन्होंने फैंस को बताई है।

सोनम कपूर ने करवाचौथ नाइट की कई तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं, जिनमें वह लाल और हरे रंग के बनारसी लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही मैचिंग जूलरी और लाइट मेकअप के साथ सोनम ने अपने इंडियन लुक को कंप्लीट किया है।तस्वीरों को साझा करते हुए सोनम ने लिखा-'मेरे पति करवाचौथ के प्रशंसक नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उपवास केवल इंटरमिटेंट होना चाहिए इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा। लेकिन हम दोनों इस बात पर विश्वास रखते हैं कि त्यौहार और परंपराएं परिवार और दोस्तों को करीब लाने का एक बड़ा जरिया हैं। मुझे अच्छा लगता है कि मेरी माँ को इसका जश्न मनाना पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना और कपड़े पहनना पसंद है। मां आप हमेशा सबसे अच्छा काम करते हैं! आपकी ऊर्जा और उदारता पौराणिक है और मैं खुद को भी उसी रास्ते पर चलाने की कोशिश करती हूं! सभी को करवाचौथ मुबारक।'

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने 8 मई, 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। इसी साल 20 अगस्त सोनम एक प्यारे से बेटे की माँ बनी हैं और इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

Top