Logo
Header
img

फिल्म 'दृश्यम 2 ' से अक्षय खन्ना का फर्स्ट लुक रिलीज

अजय देवगन की आगामी फिल्म दृश्यम 2 इन दिनों चर्चा में है। फिल्म में एक बार फिर से तब्बू और श्रिया के साथ -साथ अभिनेत्री इशिता दत्त भी अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इन सब के अलावा अभिनेता अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में होंगे । गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म से अक्षय खन्ना का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक में अक्षय खन्ना नीले रंग के सूट में शतरंज का प्यादा चलते नजर आ रहे हैं। फैंस अक्षय खन्ना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म में अक्षय खन्ना के किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना का क्या किरदार होगा इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है।

गौरतलब है कि साल 2013 में मलयालम में रिलीज हुई 'दृश्यम' में सुपरस्टार मोहनलाल नजर आए थे। इस फिल्म को हिंदी में साल 2015 में सेम टाइटल के साथ रिलीज किया गया। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में थे। उनके किरदार का नाम विजय सावरकर था। दृश्यम के पहले भाग की सफलता के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के दूसरे भाग में क्या नया होने वाला है और अजय देवगन अपने परिवार को इस बार कैसे प्रोटेक्ट करेंगे। 'दृश्यम 2 ' इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होगी।

Top