Logo
Header
img

कृति सेनन की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला

अभी दिवाली आने में कुछ दिन बाकी है, लेकिन बॉलीवुड में इसका जश्न अभी से शुरू हो गया है। हाल ही में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने घर प्री- दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। वहीं अब कृति सेनन भी इस कड़ी में शामिल हो गईं हैं। कृति सेनन ने भी बीती रात इंडस्ट्री के दोस्ती के लिए एक खास दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की।

इस दिवाली पार्टी के लिए अभिनेत्री कृति सेनन ने डार्क ग्रीन ड्रेस चुनी थी, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया था। वहीं उनकी बहन नूपुर सेनन रेड कलर की हैवी जरदोजी की कढ़ाईदार ड्रेस में दिखाई दीं। कृति की इस दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में अभिनेता वरुण धवन भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ शामिल हुए। इस दौरान नताशा गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में दिखाई दी, तो वहीं वरुण ने भी उनसे ट्यूनिंग करते हुए व्हाइट शाइनिंग कुर्ता पहना था।

वहीं इस पार्टी में अनन्या पांडे ने भी हर किसी का ध्यान खींचा। इस दिवाली पार्टी में वह ग्लिटरी आउटफिट में दिखाई दीं। व्हाइट कलर के लहंगे और डीप नेक ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाते हुए लाइट ज्वेलरी के साथ लुक को कंप्लीट किया। वहीं अभिनेत्री रकुलप्रीत इस पार्टी में येलो और ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आईं। अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ उनके पति अंगद बेदी भी दिवाली पार्टी में शिरकत की और इस दौरान दोनों को निर्माता निर्देशक करण जौहर के साथ पोज करते देखा गया। वहीं इस पार्टी में टेलीविजन क्वीन एकता कपूर, नुसरत भरुचा,हुमा कुरैशी आदि भी नजर आईं।

Top