Logo
Header
img

असीम गोयल ने 72 लाख की लागत से सडक़ के सुदृढ़ीकरण के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने 72 लाख रूपये की लागत से गांव नन्यौला से अलिपुर शेखा तक सडक़ के सुदृढ़ीकरण के निर्माण कार्य का शिलान्यास व मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत 57 लाख रूपये की लागत से नन्यौला देवीगढ रोड़ से डेलूमाजरा वाया डेरा हरि सिंह तक बनाई गई सडक़ के निर्माण कार्य का उदघाटन कर ग्रामवासियों को इसकी सौगात देने का काम किया। दोनों जगहों पर ग्रामवासियों ने विधायक असीम गोयल का फूल-मालाएं पहनाकर उनका भव्य अभिनंदन किया।

विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर गांववासियों को विकास कार्यों की सौगात मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि नन्यौला देवीनगर रोड़ से डेलूमाजरा सडक़ की मांग बहुत पुरानी थी लेकिन अब यह मांग पूरी हो गई है और इस सडक़ के बनने से गांववासियों के साथ-साथ अन्य लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। इसी प्रकार 72 लाख रूपये की लागत से गांव नन्यौला से अलीपुर शेखां तक सडक़ के सुदृढ़ीकरण के कार्य का शिलान्यास किया गया है और इस कार्य को भी अधिकारियों को तेजी से करने बारे निर्देश दिए गये ताकि इस सडक़ का लाभ भी ग्रामीणों को जल्द मिल सके। उन्होंने गांववासियों को अपने सम्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सब जगहों पर समान रूप से विकास कार्यों को करवाने का काम निरंतरता में जारी है। अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी पिछले आठ वर्षों में अभूतपूर्व विकास कार्यों एवं परियोजनाओं को करने का काम किया गया है। शहरों की भांति गांवो का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है। आज गांवों में वह सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं जोकि शहरों में होती हैं। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि ग्रामीणों द्वारा आगे भी जो विकास कार्य बताए जायेंगे उसे भी सभी के सहयोग से करने का काम किया जायेगा।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष गुरचरण सिंह, बाबा खेमचंद, सुषमन शर्मा, सर्वजीत सिंह, परमजीत सिंह पम्मा, हरि सिंह, बलिन्द्र सिंह, उज्जागर सिंह, मुकेश वर्मा, योगेन्द्र मोहन गोयल, संत राम, प्यारा सिंह, बलविन्द्र सिंह, संजीव गोयल टोनी, सर्वजीत, रामेश्वर शर्मा, रूलदा सिंह व अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे।

Top