Logo
Header
img

एशिया कप : सुपर फोर चरण से पहले लाहौर में बांग्लादेशी टीम में शामिल हुए लिटन दास

बल्लेबाज लिटन दास एशिया कप सुपर फोर चरण से पहले लाहौर में बांग्लादेश टीम में शामिल हो गए हैं। लिटन, जिन्हें शुरू में बीमारी के कारण टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था, मेडिकल मंजूरी मिलने के बाद सोमवार शाम को अपने टीम के साथियों के साथ जुड़े।

बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि टीम में कई चोटों की चिंताओं के कारण लिटन को टीम में शामिल किया गया है। अफगानिस्तान के खिलाफ शतक के दौरान नजमुल हुसैन शान्तो की हैमस्ट्रिंग में कई बार चोट लगी। मेहदी हसन मिराज को शतक के दौरान उंगली में भी ऐंठन हुई और वह रिटायर हर्ट हो गए। इससे पहले, मुस्तफिजुर रहमान को 31 अगस्त को पल्लेकेले में श्रीलंका के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी और वह अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल सके थे।

अबेदीन ने कहा, "एशिया कप टीम में चोट की कुछ चिंताएं हैं और टीम प्रबंधन को सुपर फोर में जाने के लिए एक अतिरिक्त खिलाड़ी की जरूरत महसूस हुई। हमें लिटन के स्वास्थ्य के संबंध में बीसीबी मेडिकल टीम की मंजूरी मिल गई है और हमने उसे पाकिस्तान भेजने का फैसला किया है।"

रविवार को लाहौर में अपने आखिरी ग्रुप मैच में अफगानिस्तान पर 89 रनों की जीत के बाद बांग्लादेश ने सुपर फोर में जगह पक्की कर ली है।


Top