Logo
Header
img

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तकनीकी सलाहकार नियुक्त हुए श्रीधरन श्रीराम

 बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने 5 अक्टूबर से भारत में होने वाले आगामी आईसीसी विश्व कप के लिए पूर्व टी20 मुख्य कोच श्रीधरन श्रीराम को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का तकनीकी सलाहकार नियुक्त किया है।

आगामी विश्व कप के लिए बांग्लादेश के टीम निदेशक खालिद महमूद ने गुरुवार को क्रिकबज से कहा, "हां, हमने उन्हें (श्रीराम) आगामी विश्व कप के लिए तकनीकी सलाहकार नियुक्त किया है।"

बीसीबी ने पिछले साल टी20 विश्व कप से पहले श्रीराम को तकनीकी सलाहकार नियुक्त किया था। तभी बोर्ड ने स्प्लिट कोचिंग शुरू करने का फैसला किया था और टेस्ट और वनडे की जिम्मेदारी रसेल डोमिंगो को सौंपी थी, जिन्होंने बाद में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

बाद में, बीसीबी ने डोमिंगो की जगह चंडिका हथुरुसिंघा को नियुक्त किया और उन्हें सभी प्रारूपों में मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया और इसके साथ ही बांग्लादेश के साथ श्रीराम के पहले कार्यकाल का अंत हो गया।

बांग्लादेश के सभी प्रारूपों के कप्तान शाकिब अल हसन श्रीराम के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्होंने टी20 विश्व कप के दौरान हमेशा उनका समर्थन किया था, जबकि पूर्व भारतीय स्टार को नजमुल हुसैन की सफलता के पीछे एक प्रमुख कारण माना जाता है।


Top