Logo
Header
img

भरत इस सीजन में 190-200 अंक हासिल करेंगे : बेंगलुरू बुल्स हेड कोच रणधीर सिंह

बेंगलुरु, 21 अक्टूबर (हि.स.)। बेंगलुरू बुल्स ने बुधवार को विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तमिल थलाइवाज को 45-28 से हराकर फॉर्म में वापसी की। अपने आखिरी गेम से पहले बुल्स को जिस पहलू में सुधार करने की जरूरत थी, उसके बारे में बेंगलुरु के मुख्य कोच रणधीर सिंह ने कहा, "मुझे लगा कि तमिल थलाइवाज के खिलाफ हमारे खेल से पहले हमारा डिफेंस कमजोर था। इसलिए, हमने अपने रक्षात्मक कौशल पर काम किया। डिफेंस और रेडरों ने हमारे आखिरी गेम में हमारी जीत में योगदान दिया।"

हेड कोच ने रेडर भरत की भी प्रशंसा की, जो बेंगलुरु की ओर से प्रमुख रेडर में से एक रहे हैं,कोच ने कहा, "भरत इस सीजन में 190-200 अंक हासिल करेगा। वह निश्चित रूप से सही रास्ते पर है, लेकिन हमें अभी भी इस टूर्नामेंट में एक लंबा रास्ता तय करना है। वह निश्चित रूप से हर खेल में 8-9 अंक हासिल करेगा।"

वहीं, बेंगलुरु बुल्स के स्टार रेडर विकास कंडोला ने कहा कि टीम ने बेंगलुरु में अपने प्रशंसकों के सामने खेलने का आनंद लिया है, उन्होंने कहा, "प्रशंसकों के सामने खेलना अद्भुत रहा है। हम उनके समर्थन के कारण ही इतना अच्छा खेल पाए हैं। स्टेडियम में प्रशंसकों का समर्थन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

Top