Logo
Header
img

भरुच: गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत

भरुच के केलोद के समीप ट्रक ने कार में टक्कर मार दी जिसमें 4 युवकों की मौत हो गई। सभी युवक नौकरी से वापस घर लौट रहे थे। सभी मृतक आमोद के सुडी गांव के एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। चारों की मौत की खबर से गांव में मातम फैला हुआ है। मृतकों में सुडी गांव के कोली फलिया निवासी मुस्तकीम दीवान, साकीर युसुफ पटेल, ओसामा रहमान पटेल और महमद मकसूद पटेल के नाम शामिल हैं।

भरुच के केलोद गांव के समीप मंदिर के पास भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई। आमोद तहसील के सुडी गांव के कोली फलिया निवासी सभी युवक हमेशा की तरह भरुच के रवि रत्न मोटर्स शो-रूम में नौकरी करने गए थे। गुरुवार देर शाम सभी युवक एक साथ कार में सवार होकर घर लौट रहे थे। इस दौरान केलोद गांव के भूखी के समीप गलत दिशा से आ रहे हाइवा ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चारों युवकों की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर सुडी गांव में कोलाहल मच गया। दुर्घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ गई। पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी गई। राहगीरों ने कार में फंसे युवकों के शव निकाले। पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रक चालक जंबूसर से भरुच रोड सिंगल पट्टी रोड होने के बावजूद ट्रक को गलत दिशा में ले जा रहा था। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। भरुच ग्रामीण पुलिस ने ट्रक चालक पर प्राथमिकी दर्ज की है।


Top