Logo
Header
img

फडणवीस का दावा- राजस्थान में पूर्ण बहुमत से आयेगी भाजपा की सरकार



- फडणवीस ने पुष्कर में किया जगत पिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन


महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। वह गुरुवार को भारी सुरक्षा बल के साथ जगत पिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन के लिए पुष्कर पहुंचे थे।


यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में ब्रह्मा जी का मंदिर पुष्कर में ही स्थित है। ऐसे में सभी की इच्छा होती है कि वह एक बार ब्रह्माजी के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करे। उनकी मनोकामना आज पूर्ण हुई। पुष्कर पहुंचने पर हेलीपैड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। ब्रह्मा मंदिर पहुंचने पर पूर्व पालिका अध्यक्ष सूरज नारायण पाराशर, भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अशोक सिंह रावत सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।


उसके बाद उन्होंने भारी सुरक्षा जाब्ते के बीच जगत पिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन कर आरती उतारी। ब्रह्मा मंदिर पहुंचने पर ब्रह्मा मंदिर के कमेटी के सचिव एसडीएम निखिल पोद्दार, पुजारी कृष्ण गोपाल वशिष्ठ ने माला पहनाकर दुपट्टा ओढ़ाकर और तस्वीर भेंट करके उनका स्वागत किया। सीओ ग्रामीण मनीष बडगूजर सीआई राकेश यादव सहित काफी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।


ब्रह्मा मंदिर के बाद सीधे हेलीपैड से वह अजमेर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान ब्रह्मा मंदिर के दर्शन के लिए दर्शनार्थियों का प्रवेश बंद कर दिया गया। जिसके चलते आधे घंटे तक दर्शनार्थी काफी परेशान हुए और श्रद्धालुओं की ब्रह्मा मंदिर के बाहर भारी भीड़ लग गई। पुष्कर से लौटने के बाद फडणवीस से पुष्कर नौसर घाटी स्थित एक रिसोर्ट में कुछ देर विश्राम लिया और अल्पाहार किया। यहां से केकड़ी सरवाड़ जनसभा के लिए रवाना हो गए।

Top