Logo
Header
img

दारुल उलूम देवबंद के गजवा-ए-हिंद फतवा पर भाजपा नेता संजय गुप्ता ने कहा- यह देश को बांटने की बड़ी सा

इस्लामिक शिक्षण केंद्र दारुल उलूम देवबंद गजवा ए हिंद को महिमामंडित करने वाले अपने फतवे को लेकर चर्चाओं में है। संस्था ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से ये फतवा दिया है। इसे लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि यह देश को बांटने की बड़ी साजिश है।


उन्होंने कहा कि बार-बार संविधान की दुहाई देने वालों का इस फतवे के बाद चुप रहना उनकी सनातन विरोधी मानसिकता को उजागर करता है। विपक्ष की चुप्पी इस बात का प्रमाण है कि कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल सनातन विरोधी थे और हैं। अन्यथा देश में गजवा-ए-हिन्द की बात करने वालों के खिलाफ विपक्ष को आवाज उठानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मां भारती का जब तक एक सपूत भी बाकी है, देश में गजवा-ए-हिन्द की कल्पना भी बेमानी है। ऐसी मानसिकता के लोगों को सरकार को जेल की सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए।


इसके साथ ही संजय गुप्ता ने कर्नाटक में मंदिरों पर 10 प्रतिशत कर लगाने के विधेयक पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह विधेयक हिन्दू विरोधी होने का पुख्ता प्रमाण है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस सरकारें मंदिरों के चढ़ावे पर भी टैक्स वसूलने पर आमादा हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंसा सदैव हिन्दुओं को नीचा दिखाने और उन्हें दोयम दर्जे का साबित करने की रही है। कांग्रेस देश को बांटने का काम कर रही है, जिसका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।


Top