Logo
Header
img

नड्डा की छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लोगों से जमकर मताधिकार करने की अपील


भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज (शुक्रवार) सुबह छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लोगों से विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान में बढ़चढ़ कर भागीदारी करने का आह्वान किया । आज छत्तीसगढ़ के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है। मध्य प्रदेश में एक चरण में हो रहे चुनाव के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है।


भाजपा नेता नड्डा ने एक्स पर कहा "छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण के विधानसभा चुनाव के अवसर पर समस्त मतदाताओं से अपील करता हूं कि प्रदेश में शांति व समृद्धि स्थापित करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का उपयोग करें और राज्य को अविरत विकास के मार्ग पर अग्रसर करने वाली सरकार चुनें।आपका प्रत्येक वोट छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य का निर्माण करेगा।"


मध्य प्रदेश के मतदाताओं से अपील करते हुए नड्डा ने कहा " लोकतंत्र के महापर्व पर समस्त मतदाताओं, विशेषकर युवाओं से अपील करता हूं कि अत्यधिक संख्या में मतदान करें और प्रदेश की अविराम विकास यात्रा में सहभागी बनें। आपका एक वोट समाज के सभी वर्गों को उत्कर्ष प्रदान करने के साथ राज्य के उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में निर्णायक सिद्ध होगा।"

Top