Logo
Header
img

रिश्वत लेते आरपीएफ इंस्पेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सीवान, 19 अक्टूबर ( हि.स.)। पूर्वोत्तर रेलवे के वरणासी मंडल के सीवान जंक्शन स्थित रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक अजय कुमार यादव को बुधवार को सीबीआई की पटना टीम ने दस हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के सोनबरसा निवासी पिंटू कुमार सिंह ने पिछले दिनों किसी के आईडी से दो तत्काल टिकट बनवाए थे। उसके बाद वो उस टिकट को प्रिंट कराने के लिए पचरुखी स्थित एक सायबर कैफ़े में गए। जिसके बाद आरपीएफ ने वहां छापेमारी कर प्रिंट टिकट को बरामद कर लिया। आरोप है कि आरपीएफ ने पिंटू को केस से बचाने के लिए पैसे की मांग कर दी। जिसकी शिकायत पिंटू ने सीबीआई को कर दी। बुधवार को सीबीआई के जाल के अनुसार पिंटू ने आरपीएफ निरीक्षक अजय कुमार यादव को रिश्वत का पैसा देने के लिए शहर सत्यम इंटरनेशनल रेस्टोरेंट में खाने पर बुलाया था। यहां सीबीआई टीम ने पिंटू से दस हजार की रिश्वत लेते आरपीएफ निरीक्षक अजय को रिश्वत गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि अपनी गिरफ्तारी से भड़के निरीक्षक ने सीबीआई टीम के साथ मारपीट कर दी। इससे रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच गयी। सीबीआई टीम के अपना परिचय पत्र दिखाने के बाद माहौल शांत हुआ। उसके बाद सीबीआई अजय कुमार को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

सीवान पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने सीबीआई पटना के आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार यादव की गिरफ्तार की पुष्टि करते हुए कहा कि किस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई, इसकी जानकारी नहीं है।

Top