Logo
Header
img

कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने पैदल चलकर फिट रहने का दिया संदेश

बरेली, 7 मई (हि. स.) । रविवार सुबह बरेली सिविल लाइंस की सड़कों पर लोगों ने बरेली की पूर्व कमिश्नर को सैर करते देखा तो चकित रह गए। कई लोग उनसे मिलने पहुंचे तो कई लोगों ने उनका अभिवादन भी किया। आईएएस संयुक्ता समद्दार ने लोगों को फिट रहने के लिए प्रतिदिन शारीरिक गतिविधियां करने को प्रेरित किया। इस दौरान एनसीआर कमिश्नर ने खुद अपनी पूर्व कर्मभूमि पर करीब आठ किलोमीटर की पैदल सैर की।


निगम चुनाव में बतौर पर्यवेक्षक नियुक्त की गईं आईएएस संयुक्ता समद्दार फिट इंडिया अभियान को लगातार प्रोत्साहित कर रही हैं। वर्तमान में वह एनसीआर आयुक्त के पद पर सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले उनका बरेली मंडल में मंडलायुक्त के पद पर यादगार कार्यकाल रहा। शनिवार को बरेली में पर्यवेक्षक के तौर पर कार्यभार संभालने के बाद आईएएस संयुक्ता समद्दार ने अधिकारियों व उम्मीदवारों के साथ बैठक की।


रविवार सुबह अपने अभियान के तहत एनसीआर कमिश्नर संयुक्ता समद्दार बरेली की सड़कों पर निकल पड़ीं। अपनी यादों को तरोताजा करते हुए आइएएस संयुक्ता ने करीब आठ किलोमीटर की पैदल यात्रा की। बीते कई दिनों से संयुक्ता समद्दार हाफ मैराथन कर लोगों को फिट रहने, साइक्लिंग करने, टहलने, दौड़ लगाने आदि के लिए प्रेरित कर रही हैं। बरेली पहुंचने से पहले उन्होंने गौतमबुद्धनगर में 30 किलोमीटर की हाफ मैराथन पूरी की थी।


बातचीत में संयुक्ता समद्दार ने बताया कि फिट इंडिया अभियान से जुड़कर लोगों को अपनी सेहत चुस्त-दुरुस्त रखने का ध्यान रखना चाहिए। लोग अपनी पसंद के अनुसार साइकलिंग, जॉगिंग, टहलना आदि गतिविधियां कर सकते हैं। यह शारीरिक स्फूर्ति के साथ ही मानसिक चेतना को भी जाग्रत करता है। बरेली के लोगों से पूरे कार्यकाल के दौरान व उसके बाद भी बहुत स्नेह मिला। यहां पहुंचने के बाद सुबह की सैर बरेली की सड़कों पर करना सुखद अनुभव रहा।

Top