Logo
Header
img

आदमपुर वासियों से किए वादे पूरे करने के लिए प्रयास जारी : भव्य

बिजली अधिकारियों के साथ दरबार लगाकर विधायक ने हल करवाई समस्याएं  आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा है कि उपचुनाव के दौरान क्षेत्रवासियों से किए वादों को पूरा करने के लिए वे लगातार प्रयासरत है। क्षेत्र की ढ़ाणियों की बिजली संबंधी समस्या का निपटारा किया जा रहा है।

विधायक भव्य बिश्नोई सोमवार को लोक निर्माण विश्राम गृह में बिजली निगम के एमडी अमित खत्री के साथ क्षेत्रवासियों की बिजली संबंधी समस्याएं सुन रहे थेे। इस दौरान ढाणियों में बिजली कनेक्शन, नए कनेक्शन, ढाणियों के कनेक्शन को गांवों की 24 घंटे लाइन से जोडऩे, कम वोल्टेज, ट्रासफार्मर लगाने, बिजली की खस्ताहाल तारें बदलवाने सहित तमाम समस्याओं को एक-एक करके विधायक एवं अधिकारियों ने सुना तथा एमडी ने अधिकारियों को तुरंत उन्हें दूर करने के निर्देश दिए। हलके के ज्यादातर गांवों से लोग बिजली से संबंधित मांगों को लेकर लोग विश्राम गृह में पहुंचे।

भव्य बिश्नोई ने बताया कि आदमपुर में बिजली समस्याओं को दूर करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं और ज्यादातर समस्याएं दूर भी कर दी गई हैं। विधायक ने बिजली विभाग के एमडी के सामने विस्तार से भी आदमपुर हलके की बिजली की मांगों को रखा। अमित खत्री ने जल्द से जल्द इन मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। विश्राम गृह में चले इस बिजली दरबार में मौके पर ही अधिकारियों ने लोगों की ज्यादातर समस्याओं का निपटारा किया ।

गांव कुतियावाली में भव्य बिश्नोई ने लगभग 40 लाख की लागत से बनने वाले खाल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। विधायक ने बताया कि इस खाल के पक्का बनते ही कुतियावाली व तेलनवाली के किसानों को काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि आदमपुर के चहुंमुखी विकास और हलके के हर गांव की समस्या के निपटान के लिए वे निरंतर प्रयासरत हैं। इस दौरान रणधीर पनिहार, विक्रांत देवीलाल बिश्नोई, जयवीर गिल, विनोद ऐलावादी, राजाराम खिचड़, मुनीष ऐलावादी, पवन जैन, घनश्याम शर्मा, कृष्ण सेठी सरपंच, रेखा स्वामी, सुक्रम तेलनवाली, पवन सांवत सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Top